Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश के उम्मीदवार का तेज प्रताप पर ताना,‘जो अपनी बीवी का ना हुआ, वो जनता का क्या होगा’?

नीतीश के उम्मीदवार का तेज प्रताप पर ताना,‘जो अपनी बीवी का ना हुआ, वो जनता का क्या होगा’?

बिहार चुनाव में सियासी वार-पलटवार अब बयानबाजी से आगे बढ़कर निजी मामलों तक पहुंच गया है। तमाम दलों के नेता अपने सियासी विरोधियों पर ना सिर्फ निशाना साध रहे हैं बल्कि तंज कसने का एक भी मौका नहीं चूक रहे हैं। इस बार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव चुनावी मैदान बदलकर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। हसनपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार तेज प्रताप यादव ने जनता के लिए कई लुभावने वादे किए हैं। जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने और हसनपुर को जिला बनाने तक का वादा कर दिया है। वहीं तेज प्रताप यादव के इन वादों को लेकर उनके विरोधी औऱ जेडीयू से उम्मीदवार राजकुमार राय ने जोरदार पलटवार किया है।

राजकुमार राय ने यादव परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव की सरकार के वक्त कोई विकास कार्य नहीं हुआ। नीतीश सरकार के कार्यकाल में विकास का सारा काम हुआ है। उन्होंने कहा कि बीते 10 सालों में हसनपुर में मैंने मन लगाकर कई काम किए हैं। हसनपुर के युवाओं की मांग है कि इलाके में एक डिग्री कॉलेज खुले और इसके लिए हमने मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात रख भी दी है। और अगर इस बार सरकार बनती है तो ये वादा पूरा भी हो जाएगा।

राजकुमार राय यहीं पर नहीं रुके बल्कि लालू प्रसाद यादव के परिवार पर हमलावर होते दिखे। उन्होंने कहा कि ये मिथिला और माता सीता की धरती है। हम उस धरती के पुत्र हैं और जहां महिलाओं को सम्मान दिया जाता है। यादव परिवार महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानता है। तेज प्रताप यादव की नौटंकी से इस सीट के लोग अच्छी तरह से वाकिफ हैं। जो इंसान अपनी बीवी का नहीं हुआ वो हसनपुर के लोगों का क्या होगा।

जेडीयू विधायक राजकुमार राय ने अपने तंज औऱ तीखे किए। उन्होंने कहा कि हसनपुर को जिला बनाने की बात सुनकर यहां के लोगों में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या ये तेजप्रताप यादव की कोई नई नौटंकी है। जो अपने परिवार को नहीं चला सके, अपनी बीवी को नहीं संभाल सका, वो हसनपुर के लिए क्या करेगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com