Breaking News
Home / ताजा खबर / ओवैसी ने सीएम योगी को दी नसीहत: लव जिहाद नहीं समझ आया तो वकील से ले जानकारी

ओवैसी ने सीएम योगी को दी नसीहत: लव जिहाद नहीं समझ आया तो वकील से ले जानकारी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में के लव जिहाद पर काननू बनाया है, जिसको लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार की एक रैली में उन्हें सलाह दी है। ओवैसी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि योगी जी को लव जिहाद समझने के लिए आर्टिकल 21 अच्छी तरह से पढ़ना चाहिए। और अगर फिर भी जानकारी नहीं मिले, तो अच्छे वकील से जानकारी लें। बता दें कि ओवैसी ने मनिहारी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी की चुनावी सभा के लिए अमदाबाद प्रखंड के बैरिया मदरसा में रैली के लिए पहुंचे थे।

वहीं इससे पहले ओवैसी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा था, उन्होंने कहा था कि हमारे देश के पीएम का कहना है कि वो सबका साथ सबका विकास करते है लेकिन यह उल्टा है। यहां तो सबका साथ सबका विनाश हो रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को सिर्फ ठगा है। बिहार में डबल इंजन की सरकार है। और इसी डबल इंजन की सरकार की वजह से विनाश डबल तरीके से हो रहा है। ओवैसी ने आगे कहा कि बिहार में विद्यालय हैं लेकिन शिक्षक नहीं, अस्पताल हैं लेकिन डॉक्टर और दवा नहीं है। यहां न तो सड़क है न ही पुल। जनता जिल्लत की जीवन जी रही है। ओवैसी ने सात निश्चय योजना पर भी कटाक्ष किया। महंगाई को भी आड़े हाथों लिया। एनआरसी व एनसीआर पर उन्होंने कहा कि यह संविधान विरोधी कानून है। 

आपको बता दें कि हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने कहा कि एक बालिग लड़का और लड़की अपनी मर्जी से किसी भी व्यक्ति के साथ रह सकते हैं। उनके जीवन में हस्तक्षेप करने का किसी को अधिकार नहीं है। हालांकि संविधान प्रत्येक व्यक्ति को अपनी पसंद का धर्म अपनाने का अधिकार देता है लेकिन महज शादी के लिए धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। विशेष विवाह अधिनियम के तहत बिना धर्म बदले विपरीत धर्म को मानने वाले शादी करके वैवाहिक जीवन बिता सकते हैं। ये कानून सभी धर्म पर लागू है। इसके बावजूद लोग शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन कर रहे हैं, जो सही नहीं है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com