Breaking News
Home / ताजा खबर / पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर बोले तेजस्वी यादव,जानिए क्या?

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर बोले तेजस्वी यादव,जानिए क्या?

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता और राघोपुर से विधायक तेजस्वी यादव ने इसे बीजेपी का यूपी चुनाव जीतने का हथकंडा बताते हुए कहा कि बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है। यह पार्टी चाहती है कि पंजाब में जो हुआ उसका फायदा यूपी में मिल जाए।

इसके अलावा राजद नेता ने कहा कि यूपी में चुनाव हैं।पंजाब में हम जो देख रहे हैं।किसानों के मुद्दे को गायब कर दिया गया,बेरोजगारी के मुद्दे को गायब कर दिया गया। गरीबी, महंगाई के मुद्दे, सबको गौण कर दिया गया है।केवल एक ही मुद्दा दिखाई दे रहा है।पंजाब में जो बनाया गया मुद्दा है,उसको दिखाया जा रहा है।क्योंकि पंजाब में उनका कुछ नहीं बचा है।आगे उन्होंने कहा ये वह भी जानते हैं लेकिन पंजाब में जो किया है उसका यूपी में तो फायदा हो जाए, इसके लिए सारा काम हो रहा है।

इसके साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ईडी की रेड को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जहां-जहां चुनाव हैं वहां-वहां ईडी और आयकर विभाग घूमेगी विपक्षियों के पीछे।आरएसएस और बीजेपी का काम हो गुमराह करना, ये वो करेंगे।बीजेपी सबसे बड़ी झूठी पार्टी है।यह हम नहीं कह रहे हैं नीतीश कुमार जी का कहना है।नीतीश जी का कहना है कि बीजेपी का मतलब है बड़का झूठा पार्टी।उनके नेता ललन सिंह या अन्य अपनी सरकार पर उंगली उठा रहे हैं।अब कौन झूठा है, कौन फरेबी है यह सब जनता तय करेगी।

आपको दें कि पीएम नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को बठिंडा पहुंचे थे,जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था।लेकिन बारिश और खराब विजिबिलिटी के चलते पीएम ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया और जब मौसम में सुधार नहीं हुआ, तो यह तय किया गया कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय मेरीटर्स मेमोरियल का दौरा करेंगे,जिसमें 2 घंटे से अधिक समय लगेगा।

वहीं पंजाब के डीजीपी की तरफ से आवश्यक सुरक्षा प्रबंधों की आवश्यक पुष्टि के बाद वह सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए आगे बढ़े।इस दौरान हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर,जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा,तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था।इस दौरान पीएम 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे थे।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com