Breaking News
Home / ताजा खबर / गदर 2 को OMG 2 की टक्कर

गदर 2 को OMG 2 की टक्कर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की स्टारर फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) बीते ग्यारह अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ने पंद्रह अगस्त को भारतीय बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा बिजनेस किया है। बता दें कि अक्षय की ओएमजी 2 के सामने सनी देओल की गदर 2 (Gadar 2) कड़ी टक्कर देने के लिए खड़ी है।

आपको बताते चलें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 (Gadar 2) एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। दर्शकों से इसे खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन यहां मुकाबला टक्कर का होता दिख रहा है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 (OMG 2) एक गंभीर मुद्दे को उठाती है। जिस कारण मूवी को काफी अच्छा रिव्यू मिल रहा है। ऐसे में ओएमजी 2 पीछे हटने का नाम नहीं ले रही और हर दिन अपना कलेक्शन बढ़ाती ही जा रही है।

ओएमजी 2 (OMG 2) का पंद्रह अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस का कलेक्शन रिवील हुआ है, जिससे जाहिर है कि फिल्म खूब नोट छाप रही है। फिल्म तेज गति से अपना बिजनेस बढ़ा रही है। ऐसे में यह मानना गलत नहीं होगा कि ओएमजी 2 जल्द ही 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है।

ज्ञात हो कि ओएमजी 2 ने मंगलवार को देशभर में 17.10 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 72.27 करोड़ पहुंच गया है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ से शुरुआत की थी और अब धीरे- धीरे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने की ओर बढ़ रही है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com