Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली-NCR में ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल, जबरन रुकवाए जा रहे ऑटो

दिल्ली-NCR में ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल, जबरन रुकवाए जा रहे ऑटो

दिल्ली-NCR में आज यूनाटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (UFTA) समेत कई ट्रांसपोर्ट यूनियन और एसोसिएशन ने मोटर व्हीकल अमेंडमेंट एक्ट 2019 के खिलाफ बंद बुलाया है. बता दें कि UFTA में ट्रक, बस, ऑटो, कैब और टैक्सियों का दिल्ली- में प्रतिनिधित्व करने वाले 41 यूनियन और संघ शामिल है.

दिल्ली में ऑटो वालों के हड़ताल में शामिल होने पर फिलहाल स्थिति साफ नहीं है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कुछ ऑटो वालों ने कहा कि हम हड़ताल करना नहीं चाहते, लेकिन सब हड़ताल पर जाएंगे तो इस हम भी इस बारे में सोचेंगे. नोएडा सिटी सेंटर सहित कई जगहों पर हड़ताली जबरन ऑटो रुकवाकर उनसे हड़ताल में शामिल होने को कह रहे हैं.

 

 

ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल के मद्देनजर दिल्ली-NCR के कई प्राइवेट स्कूल गुरुवार, 19 अगस्त को बंद रहेंगे. कई माता-पिता को अपने बच्चों के स्कूलों से छुट्टी का मैसेज मिला है.

जीडी सलवान पब्लिक स्कूल ने अपने मैसेज में कहा है कि दिल्ली-NCR में निजी ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल की वजह से स्कूल नर्सरी, केजी और 10वीं कक्षा के छात्रों के लिए बंद रहेगा. द्वारका के आईटीएल पब्लिक स्कूल, चिन्मय विद्यालय और मथुरा रोड स्थित डीपीएस ने भी इसी तरह के मैसेज पेरेंट्स को भेजे हैं.

written by: Heeta Raina

 

https://www.youtube.com/watch?v=FmOd_dt2cgs&t=14s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com