Breaking News
Home / खेल / केकेआर को विराट के लड़ाकों ने दी करारी शिकस्त, 82 रनों से हराया

केकेआर को विराट के लड़ाकों ने दी करारी शिकस्त, 82 रनों से हराया

आईपीएल 2020 के एक और धमाकेदार मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने केकेआर को करारी मात दी है। एबी डिविलियर्स की 33 गेंद में 73 रनों की तूफानी पारी की बदौलत आरसीबी ने शानदार 82 रनों से जीत हासिल की। दरअसल टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी ने डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली की शानदार पारियों की मदद से 194 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। विराट कोहली ने डिविलियर्स का बखूबी साथ निभाया था और नाबाद 33 रनों का योगदान टीम के लिए किया था। वहीं इस मैच के लिए एबी डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

वहीं आरसीबी की भारी भरकम स्कोर का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर सिर्फ 112 रन ही बना पाई। वहीं आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज एरोन फिंच हालांकि अपने खराब प्रदर्शन से उबरे और उन्होंने भी 47 रनों की पारी खेली। इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 32 रन बनाकर टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की। केकेआर को हराकर आरसीबी 7 मैचों में 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज हो चुकी है।

वहीं विराट कोहली ने अपने स्कोर को डिफेंड करने के लिए और केकेआर की टीम पर दबाव बनाने के लिये स्पिनरों का अच्छे से प्रयोग किया। वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी जारी रखते हुए चार ओवर में महज 20 रन देकर दो विकेट झटके। वहीं युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके अलावा क्रिस मौरिस ने दो जबकि नवदीप सैनी, इसुरू उडाना, मोहम्मद सिराज ने एक-एक विकेट झटका था।

वहीं केकेआर की बात करें तो टीम की शुरुआत ही अच्छी नहीं हो पाई। पॉवरप्ले में ही ओपनर टॉम बैंटन ने अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद शुभमन गिल सिर्फ 34 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके अलावा नीतिश राणा 9 रन बना सके। वहीं कप्तान कार्तिक भी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए। महज 2 गेंदों का सामना करने के बाद कार्तिक बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद इयोन मोर्गन भी कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं एक वक्त लगा कि आंद्रे रसेल टीम को संभाल सकते हैं लेकिन जैसे ही उन्होंने लय में आना शुरू किया वो विकेट गंवा बैठे। आंद्रे रसेल ने 10 गेंद में दो चौके और एक छक्के से 16 रन बनाए। इसके अलावा केकेआर का कोई बल्लेबाज कोई कमाल नहीं दिखा सका और टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com