Breaking News
Home / खेल / आईपीएल 14: केकेआर ने जीत के साथ की शुरुआत, हैदराबाद को 10 रनों से हराया

आईपीएल 14: केकेआर ने जीत के साथ की शुरुआत, हैदराबाद को 10 रनों से हराया

आईपीएल का 14वां सीजन लगातार दिलचस्प होता जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की है। रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया। इस मुकाबले में कोलकाता ने 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। जिसके बाद हैदराबाद टीम 5 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। केकेआर के लिए युवा ओपनर नीतीश राणा ने 80 रनों की और राहुल त्रिपाठी 53 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि मनीष पांडे ने हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 61 रनों का स्कोर खड़ा किया।

188 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम के शुरुआती दो विकेट सिर्फ 10 रन पर खो दिए गए थे।मनीष पांडे आखिर तक क्रीज पर जमे रहे लेकिन टीम को जीत की दहलीज तक नहीं पहुंचा सके। मनीष ने इस मैच में 44 गेंदों पर 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। मनीष के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी 55 रनों की पारी खेली। वहीं अब्दुल समद ने 8 गेंदों पर 2 छक्कों की मदद से 19 रन बनाए और नाबाद लौटे।

दूसरी तरफ केकेआर के प्रसिद्ध कृष्णा ने 35 रन देकर 2 विकेट झटके जबकि शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट हासिल हुआ। मैन ऑफ द मैच चुने गए केकेआर के नीतीश राणा ने 56 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्के लगाए जबकि राहुल ने 29 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के जड़े। नीतीश ने शुभमन गिल के साथ पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े। वहीं, दूसरे विकेट के लिए राहुल और नीतीश ने 93 रन की साझेदारी की। विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक नाबाद लौटे जिन्होंने 9 गेंदों पर 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए। हैदराबाद के लिए मोहम्मद नबी और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए जबकि पेसर टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार को एक-एक विकेट हासिल हो सका।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com