Breaking News
Home / ताजा खबर / अक्षय कुमार ने पड़ितों के मदद के लिए दान किये 1 करोड़

अक्षय कुमार ने पड़ितों के मदद के लिए दान किये 1 करोड़

ओडिशा में आए चक्रवाती ‘फानो’ तूफान की बजह से कई जिले तवाह हो गए।  कई लोग बेघर हो गए। जिसके बाद देश भर के लोगों ने ओडिशा पीड़ितों को मदद के लिए अपने हाथ आगे किये।

इसी दरमियान, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान किए हैं। लेकिन, अभी तक अक्षय कुमार के तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं देखने को मिला है।

Image result for fano cyclone

आपको बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि यह पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार समाज कल्याण के लिए आगे आए हैं। बल्कि वह हमेशा इस तरह काम करते रहते हैं। चाहे सेना की मदद हो या गरीब जनता की। केरल और चेन्नई में आई भयानक बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी खिलाड़ी कुमार सामने आये थे। अक्षय कुमार इस तरह की मदद से कभी पीछे नहीं हटे। जब-जब देश में आपदा आयी है तब-तब अक्षय कुमार ने लोगों को मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया ।

Image result for naveen patnaik and pm

‌ आपको बता दें कि चक्रवाती फानो की वजह से कई लोगों की मौत की खबरें सामने आ रही है। फानो चक्रवाती ने उड़ीसा में भारी नुकसान पहुँचाया। जिसके बाद केंद्र सरकार ने भी उड़ीसा सरकार को 1000 करोड़ रुपए तत्काल मदद करने की घोषणा की । खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी हालात का जायज़ा लेने भुवनेश्वर पहुंचे थे, वहाँ उन्होंने उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की जमकर तारीफ की थी।

बात करें अगर अक्षय कुमार की तो रोहित शेट्ठी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में फिलहाल व्यस्त है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com