Breaking News
Home / ताजा खबर / लालटेन की आवश्यकता नहीं, आवश्यकता है तो विकास पुरुष की – नीतीश कुमार

लालटेन की आवश्यकता नहीं, आवश्यकता है तो विकास पुरुष की – नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र रखते हुए बीजेपी-जदयू गठबंधन उम्मीदवार रामा देवी के प्रचार-प्रसार के लिए मंगलवार को पूर्वी चंपारण में शिवहर लोकसभा के चिरैया स्थित आदर्श उच्च विद्यालय पहुंचे। इस दौरान नीतीश कुमार ने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ‘प्रधानमंत्री जी ने पुरे देश को एक साथ बनाये रखना का काम कर रहे है। जिस तरह से उन्होंने आंतक और आतंकवादियों के खिलाफ मुहिम चलाए वो कबीले तारीफ है।’

Related image

उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के अखंड प्रयास के बाद आज विश्व भर में भारत एक शक्ति के रूप में उभर कर सामने आया है। अगर बात करें केंद्र की तो मोदी सरकार की वजह से  केंद्र में विकास संभव हो पाया है। चाहे वह सड़क हो, बिजली हो, शिक्षा हो, रोजगार हो या गरीबी के लिए चलाये जा रहे योजना। जो कुछ भी केंद्र में विकास हुआ है मोदी सरकार की देन है।

Image result for nitish kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर हमला बोलते हए कहा कि बिहार में 15 साल से अधिक एक ही परिवार ने राज किया है। इस दौरान वे बिहार की उन्नति छोड़ अपना पॉकेट भरने में लगे रहे। आज उसी का नतीजा हैं की उन्हें जेल जाना पड़ा। पहले बिजली नहीं थी तो लालटेन का सहारा था लेकिन अब हर घर में बिजली पहुंच गई है अब लालटेन की आवश्यकता नहीं।

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हमलोग का लक्ष्य कानून के साथ राज कायम करना और न्याय के साथ विकास करना है। हम लोगों से काम के आधार पर वोट देने की मांग रहे है और बिहार को पिछड़ेपन से दूर करने के लिए मोदी सरकार को वोट देने की अपील कर रहे है।

 

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com