Breaking News
Home / ताजा खबर / कर्नाटक में मचा राजनीतिक घमासान।

कर्नाटक में मचा राजनीतिक घमासान।

सेंट्रल डेस्क, दीपक खाम्बरा-   कर्नाटक में एक बार फिर राजनीतिक घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सत्ता के बीच कांग्रेस और जेडीएस अपने 13 विधायकों को लेकर असमंजस में है। इनमें 10 विधायक कांग्रेस के तो 2 निर्दलीय शामिल हैं। ये विधायक लगातार दूसरे दिन भी बजट सत्र में शामिल नहीं हुए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

इनके शामिल न होने पर गठबंधन सरकार की चिंता बढ़ती नजर आ रही है। गठबंधन सरकार को बीजेपी के ऑपरेशन लोटस के सफल होने का डर सता रहा है। अगर आंकड़ों की बात की जाए तो आंकड़ें अभी भी कांग्रेस के पक्ष में हैं।


इन सब के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। एचडी कुमारस्वामी ने कहा,’प्रधानमंत्री योजनाबद्ध तरीके से लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं। मैं सभी विपक्षी पार्टियों से आगे आकर संसद में उनको बेनकाब करने की अपील करता हूं। एक तरफ वह देश के नेताओं को उपदेश देते हैं, और दूसरी तरफ अपने दोस्त को कालेधन के जरिए लोकतंत्र को गिराने का बढ़ावा देते हैं। मेरे पास अपनी बात के लिए सबूत है और मैं यह बेनकाब करूंगा।’

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

कुमारस्वामी ने एक ऑडियो जारी किया जिसमें कथित रूप से येदियुरप्पा एक विधायक को 25 करोड़ रुपए और मंत्रिपद की पेशकश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वकील आरएलएन मूर्ति ने भाजपा के नेता बीएस येदियुरप्पा, मल्लेशवरम विधायक अश्वनाथ नारायण और अन्य नेताओं के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि वे सदन के कुछ सदस्यों को गलत तरीके से गिरफ्त में रखकर बजट सत्र में हिस्सा नहीं लेने दे रहे हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com