Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता के आरोपों पर अमित शाह का पलटवार, कहा- ‘मौत में भी वोट की राजनीति की’

ममता के आरोपों पर अमित शाह का पलटवार, कहा- ‘मौत में भी वोट की राजनीति की’

पश्चिम बंगाल में चार चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं लेकिन सियासत लगातार गरमाती ही जा रही है। वहीं चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार के एक मतदान केंद्र पर केंद्रीय सुरक्षा बलों की फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई थी। इसे लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार, चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं ममता बनर्जी के आरोपों पर गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने जोरदार पलटवार किया है। दरअसल आज अमित शाह ने बंगाल के शांतिपुर में रोड शो किया। गृह मंत्री ने इस दौरान ममता बनर्जी पर तीखा निशाना भी साधा।

गृह मंत्री अमित शाह ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं, उनको आनंद बर्मन की मौत की नहीं पड़ी है। मृत्य में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करना, ममता दीदी ने बंगाल की राजनीति को कितना नीचे गिराया है, ये इसका एक उदाहरण है।

कूचबिहार की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने कहा कि उसी सीतलकुची सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि CAPF वाले आए तो उन्हें घेर लो, उन पर हमला करो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूँ कि क्या आपका वो भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है।

वहीं अमित शान ने कहा कि बंगाल चुनाव के चौथे चरण में कल एक दुखद घटना हुई। जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है ये बहुत दुखद है। मैंने ममता दीदी के बयान देखे हैं, उसी बूथ पर सुबह आनंद बर्मन की गुंडों द्वारा हत्या कर दी गई ताकि वहां पर मतदान न हो और CISF के हथियार लूटने की कोशिश की।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com