Breaking News
Home / ताजा खबर / गोवा में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तीन इनडोर जनसभाएं,गुजरात में महात्मा गांधी के भित्ति चित्रों का करेंगे अनावरण

गोवा में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तीन इनडोर जनसभाएं,गुजरात में महात्मा गांधी के भित्ति चित्रों का करेंगे अनावरण

गोवा विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को गोवा के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे।बताया जा रहा है कि अमित शाह का राज्य के तीन विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग इनडोर जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

भाजपा के गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनवड़े ने जानकारी देते हुए शनिवार को कहा कि गृह मंत्री अपनी यात्रा के दौरान तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री शाम 4.30 बजे पोंडा में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 6.30 बजे सनवोर्डेम में इसी तरह के एक अन्य कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।इसी अलावा उनकी तीसरी जनसभा वास्को में रात आठ बजे होगी।इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम वास्को में अम्ब्रेला अभियान भी शुरू करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तीनों जनसभाएं 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ हाेंगी। इन्हें बंद जगह में ही आयोजित किया जाएगा।आयोजनों के दौरान कोविड -19 से संबंधित सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।आगे उन्होंने कहा कि वास्को में अंतिम रैली का एक साथ 10 अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में सीधा प्रसारण किया जाएगा।

आपको बता दें कि भाजपा द्वारा गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे गए हैं।जिसमें पोंडा से रवि नाइक,सनवोर्डेम से गणेश गांवकार और वास्को विधानसभा क्षेत्र से दाजी सालकर जैसे नाम शामिल हैं।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com