Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान को लेकर फिल्म बनायेंगे रोहित शेट्टी!

सलमान को लेकर फिल्म बनायेंगे रोहित शेट्टी!

सेन्ट्रल डेस्क, कौशल : बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्टी ,दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं। सिंबा की सफलता के बाद रोहित शेट्टी अब अक्षय कुमार को लेकर फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी और साजिद नाडियाडवाला कई बार सलमान को लेकर फिल्म बनाने और फिल्म के कंटेंट पर विचार करने के लिए मिल चुके हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें ।

FACEBOOK

दोनों ने जिन आइडिया पर बात की है उनमें से किक फिल्म में सलमान द्वारा निभाया गया देवी लाल भसह (डेविल) का रोल उनके दिमाग में चल रहा है। फिल्म में सलमान के किरदार को खाकी वर्दी में दिखाया गया था। यदि ये आइडिया प्लान के मुताबिक चलता है तो सलमान, रोहित की फिल्म में एक पुलिसवाले के रोल में नजर आ सकते हैं।


वर्ष 2010 में दबंग रिलीज हुई थी। फिल्म में पुलिस अवतार में सलमान ने सभी का दिल जीत लिया था। इसका दूसरा पार्ट भी काफी सफल रहा था। सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वे दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। वर्ष 2019 के अंत में रोहित शेट्टी संग सलमान इस नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com