Breaking News
Home / ताजा खबर / अक्षय कुमार हुए थे यौन उत्पीड़न का शिकार,जानिए पूरी कहानी?

अक्षय कुमार हुए थे यौन उत्पीड़न का शिकार,जानिए पूरी कहानी?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन के लिए फेमस है।सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स है।अक्षय हमेशा ऐसे मुद्दों पर फिल्में बनाते है जो समाज में जागरूकता फैलाती है।अपनी फिल्मों के जरिये वह समाज में एक नई सोच को विकसित करते नजर आते है।

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से हैं,जो रील लाइफ हीरो होने के साथ – साथ रियल लाइफ हीरो भी हैं।वह समाज की सेवा करने से कभी पीछे नही हटते फिर चाहे जवानों के लिए आर्थिक मदद करना हो या गरीबों और जरूरतमंदों को डोनेशन देना।वह हमेशा लोगों को बेहतर बनने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। वैसे तो आप सभी अक्षय की जिंदगी के बारे में बहुत सी बातें जानते होंगे। लेकिन आज हम आपको अक्षय की जिंदगी के उस पहलु से रूबरू करवाएंगे जब वह यौन उत्पीड़न का शिकार हो गए थे।

जानकारी के मुताबिक जब अक्षय कुमार छोटे थे तो उनका लिफ्टमैन उन्हें गलत ढंग से छूने का प्रयास करता था। अक्षय कुमार अपने माता-पिता से सभी बातों पर खुलकर बात किया करते थे । जिसके चलते उन्होंने इस बात का जिक्र भी अपने पेरेंट्स से किया। जिसके बाद वह शख्स ऐसी ही हरकतें करने की वजह से पकड़ा गया। इस विषय पर बात करते हुए अक्षय ने लोगों से अपील की कि वह अपने बच्चों से हर विषय पर खुलकर बात करें तथा बच्चे भी ऐसी किसी भी घटना के होने पर खुलकर अपने माता-पिता के सामने इसे रखें।

अक्षय कुमार

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com