Breaking News
Home / ताजा खबर / अनोखे अंदाज में कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, पोस्ट हुआ वायरल

अनोखे अंदाज में कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, पोस्ट हुआ वायरल

आज सलमान खान का 56वां जन्मदिन हैं।एक्टर सलमान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से बतौर एक्टर जमे सलमान का नाम कई को-एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।वहीं सलमान ने अभी तक शादी नहीं भी की है और उनके काफी करीब रह चुकीं सारी एक्ट्रेस ने अब अपना घर बसा लिया है।गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी भी काफी पसंद की जाती है।सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर कैटरीना ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है।

जैसे की आप जानते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां कभी सुर्खियां बना करती थीं।वहीं दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल की लगती है औ इन दोनों ने एक साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘भारत’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्मों में शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया है।इस जोड़ी को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं।बता दें कि इन दिनों कैटरीना विक्की कौशव के साथ अपनी नई-नई शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं,लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस सलमान को बधाई देना नहीं भूलीं है।

सलमान खान को कैटरीना ने दी बधाई

आपको बता दें कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना कैफ ने सलमान खान की एक फोटो शेयर किया और लिखा ‘आपको जन्मदिन की बधाई, लव, रोशनी और ब्रिलिएंस हमेशा आपके साथ रहे’।इस बर्थडे मैसेज के साथ हार्ट इमोजी भी शेयर की है। आज कैटरीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अच्छे दोस्त हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर टाइगर फ्रेंचाइजी में देखने को मिलेगी।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान और कैटरीना के बीच अच्छी दोस्ती है। सलमान भले ही कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शरीक नहीं हुए थे, लेकिन उन्होंने कैटरीना को एक लग्जरी कार गिफ्ट में दी है।एक बॉलीवुड मैगजीन की खबर के अनुसार सलमान ने शादी में 3 करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है।

तमाम दिग्गज हस्तियों ने सलमान को किया बर्थडे विश

बता दें कि कैटरीना कैफ के अलावा इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज हस्तियों ने सलमान को बर्थडे विश किया है। जैसे बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र , शिल्पा शेट्टी, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, उर्मिला मातोंडकर समेत कई सेलेब्स ने सलमान को जन्मदिन की बधाई दी है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com