Breaking News
Home / Uncategorized / इस फिल्म में नए रूप में नज़र आएं इमरान हाशमी, पढ़िए ये दिलचस्प ख़बर

इस फिल्म में नए रूप में नज़र आएं इमरान हाशमी, पढ़िए ये दिलचस्प ख़बर

News Desk

इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरि अभिनीत की फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ आज रिलीज हो गई है. इमरान काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर नज़र आएंगे। फिल्म के निर्देशक सोमिक सेन ने काफी अच्छी मूवी का निर्देशन किआ है। भूषण कुमार फिल्म फिल्म के निर्देशक के रूप में नज़र इसमें इमरान और श्रेया के अलावा अमर तालावाला भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म को मिली ४/५ की रेटिंग

इमरानी हाश्मी की नई फिल्म व्हाई चीट इंडिया ने बॉक्स आफिस में धूम मचा रखी है साथ ही कई लोगो ने इसे न पसंद करते हुए ये भी कहा है की यह फिल्म बोरिंग है और कई जगह ये भी सुनने में आया की फिल्म में समझ ही नहीं आरहा की कौन क्या, कहा कर रहा है और क्यों कर रहा है
लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर फिल्म व्हाई चीट इंडिया को काफी अच्छी रेटिंग मिल रही है,
साथ ही इमरान की एक्टिंग भी दमदार बताई जा रही है। इमरान के फैंस ने मूवी को पसंद करते हुए काफी अचे रिएक्शंस दिए हैं। एक यूजर ने तो फिल्म को 4 स्टार दिए हैं।

साथ ही ये भी लिखा है की “ये इंडिया के एजुकेशन सिस्टम के विषय पर बनाई गई एक शानदार फिल्म है। फिल्म की कहानी बहुत ही मनोरंजक है. अंत तक बांधे रखती है। इमरान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है” वहीं एक यूजर लिखते हैं की “बहुत ही अच्छा कंटेंट, बहुत अच्छी कहानी और इमरान की सुपर एक्टिंग। फुल एंटरटेंमेंट, मास्टर पीस” फैंस से फिल्म को खूब सराहना मिल रही है। लोगो का मान्ना है की इस मूवी के बाद से इमरान की किसर बॉय वाली इमेज में भी बदलाव आ सकता है।

बता दें कि पहले फिल्म के नाम को लेकर भी विवाद हुआ था। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के नाम “चीट इंडिया” पर आपत्ति जताई थी। ऐसा नाम देश की नेगटिवेटी को दर्शाता है जिससे यहाँ क लोगो पर गलत असर पड़ सकता है जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर “वाय चीट इंडिया” कर दिया था। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, “फिल्म पहले वीकेंड में12 से 15 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है” ।

फिल्म पहले दिन 2.75 से 3.25 करोड़ तक कमा सकती है। इमरान की फिल्म को बॉक्स आफिस पर गोविंदा की “रंगीला राजा” और अरशद वारसी की “फ्रॉड सैंया” टक्कर दें सकती हैं। इसके अलावा राधिका आप्टे की फिल्म “बॉम्बरिया” भी टक्कर की लिस्ट में शामिल हैं।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com