Breaking News
Home / मनोरंजन / टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो हुआ वायरल, अब तक मिले इतने मिलियन व्यूज़

टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो हुआ वायरल, अब तक मिले इतने मिलियन व्यूज़

सेन्ट्रल डेस्क,अरफा जावेद- बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ कभी अपने डांस की वजह से तो कभी अपने स्टंट्स की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह डांसर जुई वैद्य के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ के डांस स्टेप्स बेहद कमाल के हैं। इस वीडियो पर अब तक 1.3 मिलियन व्यूज़ और 2,864 कमेंट्स आ चुके हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अवितेश श्रीवास्तव को डेब्यू सिंगल सॉन्ग के लिए बधाई दी है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने फै़न्स से अवितेश के नए गाने को सुनने का अनुरोध भी किया है। बता दें कि में अवितेश श्रीवास्तव ने ‘मैं हुआ तेरा’ गाने के साथ डेब्यू किया है, जिसको रेमो डिसूज़ा और जुई वेद्य ने कोरियोग्राफ़ किया है। 

टाइगर श्रॉफ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने नोरा फतेही के ‘दिलबर’ गाने पर डांस किया था। इस वीडियो को भी फ़ैन्स ने बेहद पसंद किया था। यह गाना नेहा क्कड़, ध्वनि भानुशाली और कुंदन पांडे ने गाया है। फ़िल्मों की बात करें तो टाइगर इससे पहले साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बागी 2’ में दिशा पटानी के साथ नज़र आए थे। यह फ़िल्म बाक्स ऑफ़िस पर हिट साबित हुई थी। टागर श्रॉफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com