Breaking News
Home / ताजा खबर / बाग़ी 2 के बाद फिर साथ नज़र आएंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी…

बाग़ी 2 के बाद फिर साथ नज़र आएंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी…

सेंट्रल डेस्क पूजा कुमारी:-  टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने रविवार, 20 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग में अपनी परफॉरमेंस से धमाल मचाया. गोल्डन कलर के ग्लिटरी ऑउटफिट्स में गजब लग रहे थे. जहां टाइगर श्रॉफ शर्टलेस नजर आए तो वहीं दिशा पाटनी गोल्डन जंपसूट में कमाल लग रही थीं. इन दोनों की परफॉरमेंस के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B32LbwxBzz2/?utm_source=ig_web_copy_link

भारत में हो रही इस फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ परफॉर्म करते देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. दोनों ने अपने पॉपुलर गानों पर जमकर डांस किया. खास बात ये है कि टाइगर और दिशा ने बारिश में अपनी परफॉरमेंस दी.

https://www.instagram.com/p/B33QhUOhavr/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इंडियन सुपर लीग भारत में होने वाला फुटबॉल टूर्नामेंट है. इसके नए सीजन की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी केरल के कोच्ची में रखी गई थी.टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बारे में बात करें तो दोनों ने साथ में फिल्म बागी 2 में काम किया था. इसके अलावा दोनों की एक दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर आती रहती हैं. दोनों ने हमेशा से एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है.


 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को अक्सर साथ में लंच और डिनर करते देखा जाता है. हाल ही में दिशा, टाइगर की नई फिल्म वॉर की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ भी की थी.प्रोजेक्ट्स की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर, 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और ऋतिक रोशन ने काम किया है. फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया काम कर रही है और 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने जा रही है. वहीं दिशा पाटनी, डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=gIdgr7uMQcs

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com