Breaking News
Home / देश / इंजीनियर ने बिग बी को याद दिलाया केबीसी में किया वादा ।

इंजीनियर ने बिग बी को याद दिलाया केबीसी में किया वादा ।

सेन्ट्रल डेस्क अमित दत्त–  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को होशंगाबाद के युवा इंजीनियर फैज मोहम्मद खान ने उनका वादा याद दिलाया है। दरअसल ‘कौन बनेगा करोड़पति के पिछले सीजन में हॉट सीट तक पहुंचे इंजीनियर फैज मोहम्मद खान ने बिग बी से निवेदन किया था कि वे अपनी आवाज में नर्मदाजी की आरती गाएं। तब उन्होंने निवेदन को स्वीकार कर लिया था। अब फैज ने बिग बी को उनका वही वादा याद दिलाया है। इस सिलसिले में उन्होंने एक पत्र अमिताभ की कंपनी एबीसीएल के दफ्तर में खुद जाकर सौंपा है। इसके बाद कंपनी की ओर से रिकॉर्डिंग के संबंध में कुछ जानकारियां मांगी गई हैं।फैज ने कौन बनेगा करोड़पति के 25 सितंबर 2018 को प्रसारित हुए एपीसोड में 12 लाख 50 हजार रुपए जीते थे। इस दौरान उन्होंने नर्मदाजी की आरती गाने का निवेदन करते हुए अमिताभ बच्चन को नर्मदाष्टक भेंट की थी। फैज इलेक्ट्रॉनिक्स से बीई हैं और होशंगाबाद के एक निजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

PIC CREDIT- NEWS NATION

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें ।

Facebook

आपको बता दे की फैज की मंशा है कि 12 फरवरी यानी नर्मदा जयंती के पहले अमिताभ बच्चन की आवाज में नर्मदाजी की आरती रिकॉर्ड हो जाए, ताकि आमजन को बिग बी की आवाज में नर्मदा आरती सुनने को मिल सके। फैज ने इसके लिए सोशल मीडिया के जरिए अभियान भी शुरू किया है। इसमें फैज ने उस पत्र को भी पोस्ट किया है, जो वे एबीसीएल कार्यालय में देकर आए हैं। इस पत्र को कई लोग पसंद करने के साथ अपने विचार भी व्यक्त कर चुके हैं। फैज ने बताया कि एबीसीएल के अधिकारी सुभाष कुमार ने अपने पर्सनल मेल पर मुझसे केबीसी की क्लिपिंग और नर्मदाष्टक की प्रति मांगी है। साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया है कि 12 फरवरी के पहले अमिताभ जी विदेश से भारत लौट आते हैं तो वे अपनी आवाज में नर्मदाष्टक की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

बिग बी विदेश में 

फैज ने बताया कि एबीसीएल के अधिकारी सुभाष कुमार ने अपने पर्सनल मेल पर मुझसे केबीसी की क्लिपिंग और नर्मदाष्टक की प्रति मांगी है। साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया है कि 12 फरवरी के पहले अमिताभ जी विदेश से भारत लौट आते हैं तो वे अपनी आवाज में नर्मदाष्टक की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

 

 

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com