Breaking News
Home / ताजा खबर / 16 साल की इशिता बनी सा रे गा मा पा की विजेता, बताया जित के पिछे किसका था हाथ

16 साल की इशिता बनी सा रे गा मा पा की विजेता, बताया जित के पिछे किसका था हाथ

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति:   जी टीवी के  रियलिटी शो सा रे गा मा पा के विजेता का नाम सामने आ चुका है। फाइनल में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा  ने बाजी मारी, जबकि तन्मय चतुर्वेदी दूसरे और सोनू गिल तीसरे नंबर पर रहे। इशिता वर्मा को ट्राफी के साथ 5 लाख रुपये भी मिले है। शुरुआत से ही इशिता वर्मा अच्छा परफॉर्म कर रही थी जिसकी वजह से वो लंबे समय तक लोगो के मन में जगह बना पाई है। और उसी की वजह से वो फाइनल जितने में भी कामयाब हुई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें ।

FACEBOOK

शो जितने के बाद इशिता ने जी टीवी का धन्यवाद किया। इसके साथ ही  इशिता ने इस जित के पिछे की मेहनत के बारे में बताया। इशिता ने बताया कि उनकी मां ने कैसे बचपन से ही उनको संगित सिखाया। जब इशिता 4 साल की थी तब से ही उनकी मां ने उनको संगीत सिखाना शुरु कर दिया था।
 उन्होंने जीत के बाद कहा, “सा रे गा मा पा सीखने के लिहाज से मेरे लिए काफी अच्छा रहा। मैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि इतने शानदार जजों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला। इस शो के दौरान मैंने अपने सिंगिंग स्टाइल को और बेहतर किया। शो के सभी प्रतिभागी, होस्ट, मेंटर्स ने बहुत सहयोग किया और मेरा साहस बढ़ाया। मैं बहुत खुश हूं कि इतने बड़े मंच पर मुझे गाने का मौका मिला, जिससे मैं अपना टैलेंट दिखा सकी। इस शो से जुड़ी यादों को मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। अंत में मैं जी टीवी का बहुत धन्यवाद करना चाहूंगी कि उसने मुझे यह प्लेटफॉर्म दिया।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com