Breaking News
Home / ताजा खबर / 6 महीने बाद सेट पर लौटे सलमान ने ऐसे की खुशी जाहिर

6 महीने बाद सेट पर लौटे सलमान ने ऐसे की खुशी जाहिर

कोरोना को अब दुनिया के लोगों ने न्यू नॉर्मल के तौर पर स्वीकार कर लिया है। कोरोना संकट के बीच अब धीरे-धीरे चीजें पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है। महामारी भले ही भारत में खत्म ना हुई हो लेकिन अब बॉलीवुड भी अपनी धीमी रफ्तार से चलना शुरू कर चुका है। सितारे अपने शूटिंग सेट पर लौटने लगे हैं। हाल ही में सलमान खान भी अपनी फिल्म के सेट पर लौट चुके हैं। सलमान ने अपनी अगली फिल्म राधे के सेट से एक तस्वीर शेयर करके अपने फैन्स को ये जानकारी दी है। इस फिल्म के 2 गानों की शूटिंग और पांच दिनों का पैचवर्क बाकी था। जिसे काफी वक्त से शूट करने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन कोरोना संकट के बीच ऐसा कर पाना संभव नहीं हो रहा था। फिल्म के को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने हाल ही में कहा भी था कि राधे फिल्म की शूटिंग को दो से तीन हफ्तों में पूरा करने की संभावना है।

https://youtu.be/rzzml5ADOLc

वहीं सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो फोटो शेयर की उसमें सलमान एक शानदार जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान की बैकसाइड को दिखाया गया है। वहीं सलमान ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन भी लिखा है। सलमान ने लिखा कि- साढ़े छह महीनों बाद शूटिंग पर वापस लौट रहा हूं। काफी अच्छा लग रहा है।

दरअसल सलमान की इस फिल्म की शूटिंग करजत के एनडी स्टूडियो और मुंबई में महबूब स्टूडियो में हो रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड गाइडलाइन्स और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने का दावा किया जा रहा है।

हालांकि वहीं सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 14 की शूटिंग में भी बिजी हैं। और इसके लिए भी वो खुशी जता चुके हैं।

फिल्म राधे में सलमान खान एक बार फिर दिशा पाटनी के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म भारत एक साथ काम कर चुके हैं।  सलमान की इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी काम कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेजारी एक बार फिर से डायरेक्टर प्रभुदेवा को मिली है। इससे पहले सलमान के साथ वॉन्टेड और दबंग 3 जैसी फिल्मों में प्रभुदेवा काम कर चुके हैं। फिल्म राधे को इस साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोविड संकट के बीच ऐसा संभव नहीं हो सका और फिल्म अटक गई थी। फिल्म के मेकर्स जल्द ही इस मूवी की रिलीज डेट का भी खुलासा कर सकते हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com