Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / ‘बिग बॉस 15’ के ओटीटी वर्जन से बाहर हुई अक्षरा सिंह, इंटरव्यू में कहा बिग बॉस मतलब सलमान खान

‘बिग बॉस 15’ के ओटीटी वर्जन से बाहर हुई अक्षरा सिंह, इंटरव्यू में कहा बिग बॉस मतलब सलमान खान

बिग बॉस सीजन 15 में कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं ने हिस्सा लिया था जिसमें से एक थी भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बता दें कि बिग बॉस सीजन 1581 से फिलहाल अक्षरा सिंह बाहर हो चुकी है। इनके साथ कई और सदस्य भी बिग बॉस के घर से बाहर निकल चुके हैं।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू फेस किया उस इंटरव्यू के दौरान उन्होंन बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ढेर सारी बातें कीं।

भोजपुरी एक्टर अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर के बारे में ज़ूम डिजिटल के साथ बातचीत में कहा- ”बिग बॉस का मतलब सलमान खान। क्योंकि वो एक इंसान के नाते भी बहुत अच्छे हैं। सही गलत की बात होती है तो वो स्टैंड भी लेते हैं। मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं‌। करण जी को लेकर मेरी कोई राय नहीं है।”

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

मिली जानकारी के मुताबिक अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में अपने आप को एक पहचान दिलाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है उनका संघर्ष किसी और से किसी भी मामले में कम नहीं है उन्होंने इस बारे में जानकारी साझा करते हुए टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही वो उनका करियर भी खराब करना चाहता था। इन चीज़ों की वजह से अक्षरा डिप्रेशन में चली गई थीं।

उनका कहना था कि,”मुझे जान से मारने और मेरा करियर बर्बाद करने की धमकियां मिल रही थीं। मगर मेरे पिता के साथ हुई बातचीत के बाद मुझे बड़ी हिम्मत मिली और मैंने गैर-ज़रूरी चीज़ों के बारे में परवाह करनी बंद दी। अपनी लाइफ का डर भी जाता रहा। मैंने तब तक इतना कुछ सह लिया था कि मौत क खौफ भी खत्म हो गया था। मेरे एक्स ने कुछ लड़कों को एसिड की बोतल लेकर मेरे पीछे भेजा, ताकि वो मेरा करियर खराब कर सकें। लड़के मेरे पीछे एसिड की बोतल लेकर भाग रहे थे। सड़क पर नशे करने वाले लोग मेरे पीछे भेजे गए। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि किसी भी महिला को वो सब न देखना पड़े, जिन चीज़ों से मैं गुज़री हूं।”

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About Nikhil K

I am a Seeker & a Learner.

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com