Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / बीते 6 वर्षों में जस्टिन बीबर ने पहली बार किया स्टेज शो, मिला सम्मान, कई खिताबों के लिए अभी भी है नॉमिनेटेड

बीते 6 वर्षों में जस्टिन बीबर ने पहली बार किया स्टेज शो, मिला सम्मान, कई खिताबों के लिए अभी भी है नॉमिनेटेड

21वीं सदी में हर युवा की पसंद है जस्टिन बीबर। ना सिर्फ जस्टिन बीबर का लुक बेहतरीन है बल्कि उनके गाने भी बेहतरीन है। हर कोई उनके गाने को सुनना गुनगुनाना पसंद करता है। बता देगी हर युवा की पसंद जस्टिन बीबर को एमटीवी म्यूजिक वीडियोस अवार्ड में इस बार आर्ट ऑफ द ईयर का खिताब दिया गया है।

अपनी इस जीत के बाद सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी जो कि उनकी तरफ से उनके फैंस के लिए रिटर्न गिफ्ट था। जस्टिन बीबर ने बेस्ट कौन सा अवार्ड भी जीता है बता दें कि जस्टिन बीबर को अपने गाने गिव ऑन फॉर पिच के लिए यह खिताब दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

जानकारी के मुताबिक बीते 6 वर्षों में जस्टिन की है पहली परफॉर्मेंस थी। बता दे कि जस्टिन बीबर अभी भी कई किताबों के लिए नॉमिनेटेड है जस्टिन बीबर वीडियो ऑफ द ईयर फॉर पॉपस्टार किताब के लिए भी नॉमिनेटेड किए गए हैं। इस अवार्ड शो में जस्टिन बीबर बेंचमार्क आउटफिट स्पोर्टी बैगी क्लोथ्स और हुडी में पहुंचे। बताया जा रहा है कि जस्टिन बीबर ने इस सम्मान के लिए आभार जताया साथ ही अपनी पत्नी हैली को भी सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया किया।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About Nikhil K

I am a Seeker & a Learner.

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com