Breaking News
Home / ताजा खबर / जानें HOW’S THE JOSH के पीछे की पुरी कहानी

जानें HOW’S THE JOSH के पीछे की पुरी कहानी

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने इन दीनों बोक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म का प्रमोशन फिल्म स्टार से लेकर राजनीतिक नेता तक सभी ने किया। साल की पहली फिल्म जिसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के पार पहुंचने वाली है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

फिल्म का सबसे मशहुर डॉयलॉग HOW’S THE JOSH जिसको लोगो ने काफी पसंद किया। बच्चे से लेकर बड़े सभी लोग इस डॉयलॉग को बोलते नजर आ रहे हैं। लेकिन अब सवाल ये आता है कि ये डॉयलॉग आया कहां से।

इस दौरान जब फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर  से पुछा गया तो उन्होने इस फिल्म के पीछे की पुरी कहानी बताई। इसके लिए उन्होंने अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा सुनाया। आदित्य ने बताया बचपन में उनके कुछ दोस्त डिफेंस बैकग्राउंड के हैं। जिनके साथ वह आर्मी क्लब में जाया करते थे।

उन्होंने बताया दिल्ली में एक जगह थी जहां वह अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर पर जाते थे। वहां एक रिटायर ब्रिगेडियर थे जो सभी बच्चों को लाइन में लगवाकर यह डॉयलॉग बोलते थे। वह सभी बच्चों को लाइन में लगवाकर बोलते थे, how’s the josh. जिसके जवाब में सभी लोग  high sir बोलते थे। जिस बच्चे की आवाज सबसे तेज होती थी उसे चॉकलेट मिला करती थी। खाने के शौकीन होने की वजह से आदित्य हर बार यह चॉकलेट जीत लिया करते थे। बचपन की इसी याद से उन्होंने यह डॉयलॉग फिल्म में लिया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

आपको बता दें कि उरी  : द सर्जिकल स्ट्राइक  2016 में उरी में पाकिस्तान के द्वारा कि गए हमले के जवाब में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गई है। उरी हमले में भारत के 17 जवान शहीद हुए थे। जिसके जवाब में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में आंतकियों के ठिकाने पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com