Breaking News
Home / Uncategorized / बिग बॉस सीजन 13 में आई हिना खान क्या फिर से हो सकता है गर्ल पावर का शोर…

बिग बॉस सीजन 13 में आई हिना खान क्या फिर से हो सकता है गर्ल पावर का शोर…

टीवी सेलिब्रिटीज से सजा बिग बॉस 13 का घर इस वीकेंड और भी शानदार होने वाला है. इस बार शो में हिना खान बतौर गेस्ट आने वाली हैं. उन्होंने सलमान के साथ फोटो शेयर कर इस बात का हिंट दिया है. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के साथ फोटोज शेयर किए हैं. साथ ही कैप्शन में लिखा है, “जब मिस खान मिस्टर खान से मिलीं. सलमान के साथ स्टेज शेयर करना हमेशा सुखद रहता है. पिछले चार सीजंस से आपको मिल रही हूँ.

 

हम आपको बता दें किये रिश्ता क्या कहलाता है से मशहूर हुई हिना कसौटी जिंदगी की रीबूट में कोमोलिका का किरदार निभा चुकी हैं. बिग बॉस के अलावा उन्होंने खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 8 में भी भाग लिया है.हिना खान बिग बॉस के सीजन 11 यानी पिछले साल 2018 की कंटेस्टेंट रह चुकी हें. उनके ड्रामा और परफॉर्मेंस ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. खबरों के अनुसार हिना शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थीं. उन्हें एक दिन का एक लाख रुपए दिया जाता था. शो के फाइनल में उन्होंने श‍िल्पा श‍िंदे को कड़ी टक्कर दी. हालांकि शो की विनर श‍िल्पा रहीं.

 


अब इस सीजन में हिना खान गेस्ट के रूप में आई हैं. सलमान के साथ उन्होंने इस पिक्चर को शेयर करके इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह बिग बॉस के घर में आ रहे हैं फोटो और कैप्शन से यही कयास लगाए जा रहे हैं कि वे इस वीकेंड बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर आ रही हैं. फिलहाल यह बात कितनी सच है यह तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा. बता दें इस वीकेंड शो में हिना के अलावा साय रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म की कास्ट भी नजर आएगी.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/Jla_DrJ_yfI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com