Breaking News
Home / Uncategorized /   क्या था लोगो का  रिएक्शन ज़ब नीना गुप्ता  बननी प्रोस्थैटिक्स लगा कर ममी…

  क्या था लोगो का  रिएक्शन ज़ब नीना गुप्ता  बननी प्रोस्थैटिक्स लगा कर ममी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता पिछले काफी वक्त से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उन्होंने बधाई हो जैसी कई फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है. नीना ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके लिए उनकी काफी सराहना की जा रही है. नीना की ये तस्वीर शूटिंग सेट पर काम शुरू करने से पहले की है. वह एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनकी पूरे सिर और कंधों तक एक ग्रीन लिक्विड लगा हुआ है.

नीना की इंस्टाग्राम पोस्ट पर आपको एक और तस्वीर नजर आएगी,  जिसमें वह किसी ममी की तरह नजर आ रही हैं. उनके प्रोस्थेटिक्स के ऊपर कपड़ों की तहें लगी हुई हैं. तमाम लोगों ने नीना के डेडिकेशन की तारीफ की है. बधाई हो में नीना के को-स्टार गजराज राव ने लिखा, “नीना जी, काम के लिए आपका समर्पण कमाल का है और प्रेरणादायक है. चीयर्स.


 

जो तस्वीर नीना ने शेयर की है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक एक्ट्रेस तैयार हो रही है.” पिछले दिनों नीना फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं.  फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने बुजुर्ग दादियों का किरदार प्ले किया है. ट्रेलर देखने के बाद नीना ने भूमि और तापसी को टैग करते हुए लिखा, “हां, मुझे बस लग रहा था कि कम से कम हमारी उमर के रोल तो हमें करने दो.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/F3w0zGSfJmk

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com