Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / योगी आदित्यनाथ के कुंभ स्नान पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कसा तंज

योगी आदित्यनाथ के कुंभ स्नान पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कसा तंज

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति:   उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कुंभ मेले में मंगलवार को अलग ही नजारा देखने को मिल रहा था।  योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों संग कुंभ में लगाई डुबकी, तो शशि थरूर बोले- इस संगम में सब नंगे हैं। कुंभ में स्नान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और  सरकार की पूरी कैबिनेट ने संगम में डुबकी लगाई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

दरअसल, योगी सरकार में ऐसा पहली बार हुआ जब राजधानी लखनऊ के बाहर प्रयागराज में यूपी कैबिनेट की बैठक हुई। स्नान के बाद योगी अदित्यनाथ की फोटो सोशल मीडिया पर खुब छाई हुई है और कांग्रेस के नेता  इस पर कोई कमंट न करे ऐसा तो हो  ही नही सकता।
कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगम में स्नान को लेकर तंज कसा। दरअसल, शशि थरूर ने सीएम योगी आदित्यनाथ की वह फोटो शेयर की, जिसमें वह कई मंत्रियों, साधू-संतों के साथ कुंभ में स्नान करते दिख रहे हैं। इसी फोटो को अपने ट्विटर पर शशि थरूर ने शेयर किया। थरूर ने योगी की स्नान करते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा, “गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं।”

उत्तराखंड के अलग होने (2000) के बाद यह पहला मौका है, जब राज्य में कैबिनेट बैठक राजधानी लखनऊ से बाहर हुई। इससे पहले 1962 में गोविंद वल्लभ पंत के शासन में एक बार प्रदेश कैबिनेट की मीटिंग नैनीताल में हुई थी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com