Breaking News
Home / ताजा खबर / फैन की रिक्वेस्ट पर विक्की कौशल ने किया ये काम

फैन की रिक्वेस्ट पर विक्की कौशल ने किया ये काम

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ना सिर्फ अपनी शानदार अभिनय क्षमता की वजह से फैन्स के चहेते हैं बल्कि वो उनके साथ जिस तरीके से पेश आते हैं उसे लेकर भी फैन्स उन्हें खासा पसंद करते हैं। विक्की कोविड गाइडलाइन्स का भी सख्ती से पालन करते हैं और कोरोना काल में मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलते हैं। हालांकि, इससे फैन्स को उनके साथ सेल्फी लेने में परेशानी होती है। विक्की कौशल का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में विक्की की एक फैन उन्हें मास्क हटाकर सेल्फी लेने के लिए रिक्वेस्ट करती है लेकिन लेकिन विक्की ऐसा नहीं करते हैं।

दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि विक्की अपनी गाड़ी में बैठे हैं। एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने को कहती है और वो झट से सेल्फी के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन इसके बाद फैन उन्हें उनका मास्क हटाकर सेल्फी के लिए कहती है लेकिन विक्की मना कर देते हैं। हालांकि फैन के लगातार रिक्वेस्ट करने के बाद विक्की अपना मास्क थोड़ा सा नीचे कर ही लेते हैं।

कामकाज की बात करें तो विक्की कौशल फ्रीडम फाइटर सरदार उधम सिंह की बायोपिक में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म साल 2021 के जनवरी में रिलीज हो सकती है। वहीं इसके अलावा विक्की कौशल के पास करण जौहर की फिल्म तख्त भी है। इस मल्टीस्टार फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com