Breaking News
Home / ताजा खबर / गोपालगंज में गिरिराज सिंह के बयान से गरमाई सियासत, लालू की सरकार को बताया ‘जंगल राज’

गोपालगंज में गिरिराज सिंह के बयान से गरमाई सियासत, लालू की सरकार को बताया ‘जंगल राज’

बिहार चुनाव में जनता का विश्वास जितने के लिए बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गुरुवार को लालू प्रसाद यादव के गृह जिले गोपालगंज में पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों को लालू-राबड़ी सरकार की याद दिलाते हुए उनपर तीखे प्रहार किए। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में जो महागठबंधन बना है, वो केवल बम और बारूद की बात करता है। तो अब ये बिहार की जनता को तय करना है कि उसे बम फोड़ने वाली महागठबंधन की सरकार चाहिए कि नारियल फोड़ने वाली एनडीए की सरकार।

वहीं गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को ये राजनीति विरासत में मिली है। तो राजद का जो विचारधारा है उसे तेजस्वी भी अच्छी तरह जानते हैं। यही वजह है कि तेजस्वी ने अपने पार्टी पोस्टर से लालू और राबडी का फोटो हटा दिया है। लेकिन उन्हें नहीं पता कि ऐसा करने से जनता का मूड नहीं बदलने वाला । क्योंकि बिहार की जनता को ये अच्छे से पता है कि अगर राज्य में आरजेडी की सरकार बनी तो फिर से बिहार में वहीं होगा जो 15 साल पहले होता था,बिहार में जंगल राज की वापसी होगी।

गोपालगंज में गिरिराज सिंह के दिए इस बयान के बाद राजनीति फिर से गरमा गई है। और अब आरजेडी के नेता केंद्रीय मंत्री के खिलाफ हमला बोल रहे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com