Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / Rajinikanth की Jailer ने बॉक्स ऑफिस में शानदार शुरुवात

Rajinikanth की Jailer ने बॉक्स ऑफिस में शानदार शुरुवात

साउथ इंडस्ट्री (South Industry) में अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) की नई फिल्म जेलर (Jailer) सिनेमाघरों में कल यानी 10 अगस्त को रिलीज़ हो गई है। पूरे दो साल के ब्रेक के बाद रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने आ गए हैं। फिल्म को लेकर फैंस एक लंबे समय से खूब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

आपको बता दें की पहले दिन ही जेलर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस में करीब- करीब पचास करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ ही तमिलनाडु में फिल्म की कमाई अब तक लगभग 25 करोड़ हो चुकी है। कर्नाटक में जेलर ने 11 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। इसके साथ- साथ आंध्रप्रदेश- तेलंगाना में फिल्म ने तकरीबन 7 करोड़ कमाए हैं। भारत के अलावा यूएसए में पहले ही दिन जेलर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

गौरतलब है कि फिल्म के राइटर और डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार हैं और सन पिक्चर्स के कलानिधि मारन इसके प्रोड्यूसर हैं। राजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा फिल्म में कई दिग्गज कलाकार हैं। जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, शिवा राजकुमार, सुनील, राम्या कृष्णन, विनायकन, मिरना मेनन और तमन्ना भाटिया का नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

फिल्म रिलीज़ के अवसर पर चेन्नई और बेंगलुरु में कई ऑफिसों ने 10 अगस्त को कर्मचारियों को छुट्टी दी गई थी। जेलर (Jailer) फिल्म का फैंस में इतना क्रेज़ है की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेलर ने विदेशों में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही बता दें की जेलर मूवी हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ की गई है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com