Breaking News
Home / खेल / तो इस लिए टी 20 क्रिकेट से दूर हैं Rohit और Virat!

तो इस लिए टी 20 क्रिकेट से दूर हैं Rohit और Virat!

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टी 20 क्रिकेट में अपने और विराट कोहली (Virat Kohli) के न खलने पर चुप्पी तोड़ी है। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से टी 20 क्रिकेट मैच चल रहा हैं। लेकिन दर्शकों को मैदान में रोहित शर्मा और विराट कोहली नज़र नहीं आ रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस बारे में कहा कि ”पिछले साल हमने यही किया था। टी20 वर्ल्‍ड कप होना था तो हमने वनडे क्रिकेट नहीं खेला। इस साल भी हम यही कर रहे हैं। वनडे वर्ल्‍ड कप है तो टी20 नहीं खेल रहे हैं। आप हर चीज खेलकर वर्ल्‍ड कप के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं। हमने दो साल पहले तय किया था। जडेजा टी20 नहीं खेल रहा था। आपने उसके बारे में नहीं पूछा? मैं आपकी बात समझ रहा हूं, लेकिन जडेजा भी नहीं खेल रहा है।”

रोहित ने कहा, ”यह वर्ल्‍ड कप का साल है। हम हर किसी को तरोताजा रखना चाहते हैं। पहले ही कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं और मुझे इससे डर लगने लगा है। हमने बीसीसीआई (BCCI)से भी बातचीत की है कि हमें खिलाड़‍ियों पर ध्‍यान देने की जरुरत है। हमारे कुछ प्रमुख खिलाड़ी पिछले दो साल में बड़े इवेंट में नहीं खेल सके और हम ऐसा आगे नहीं चाहते हैं।”

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बातों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अभी वह अपना सारा ध्यान वनडे वर्ल्ड कप पर लगाना चाहते हैं। ज्ञात हो कि भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्‍ड कप 5 अक्‍टूबर से 19 नवंबर 2023 तक आयोजित किया जाएगा। आगे यह देखना होगा कि क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) 2024 के टी 20 वर्ल्ड कप में खेलते नज़र आएंगे।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com