Breaking News
Home / ताजा खबर / 51 वर्ष के हुए अरविंद केजरीवाल , सबसे पहले ममता बनर्जी ने दी बधाई…

51 वर्ष के हुए अरविंद केजरीवाल , सबसे पहले ममता बनर्जी ने दी बधाई…

आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 51 साल के हो गए हैं। आईएएस ऑफिसर से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर तय करने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल को सुबह से ही जन्मदिन की बधाइयां आनी शुरू हो गई है। जिसमें से सबसे पहली बधाई उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दी है। ममता बनर्जी ने अंग्रेजी और बंगाली दोनों में ही उन्हें बधाइयां दी, उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा जन्मदिन की बहुत बधाइयां केजरीवाल जी, रिट्वीट करते हुए केजरीवाल ने उन्हें शुक्रिया कहा। ममता बनर्जी के बाद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन  ने भी जन्मदिन की बधाई दी और ट्वीट करते हुए लिखा केजरीवाल जी आपको जन्मदिन की अनेकों बधाइयां।

इसके बाद जनता की ओर से भी ट्विटर के जरिए केजरीवाल को कई बधाईयां मिली जिसमें से लोगों ने उनके लंबी उम्र की कामना की और कई लोगों का कहना था कि आपका लोकहित में बहुत ही अच्छा योगदान रहा है और हम कामना करेंगे कि यह सदैव बना रहे हम ईश्वर से कामना करते है, की आप सदैव खुश रहें। इस तरह टि्वटर के जरिए जनता की और कई नेताओं की भी बधाइयां मिली।


बता दें कि उन्होंने अपने जन्मदिन दिन से 1 दिन पहले यानी 15 अगस्त को 73वां स्वतंत्रता दिवस पर महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा का ऐलान किया था। जिसके बाद खबरों की मानें तो सरकार को 300 करोड़ का भार उठाना पड़ सकता है और इस के बाद भी लोगों का सहयोग उनके साथ बना हुआ है वहीं महिलाओं को बढ़ावा देने मैं अपना योगदान जारी है।

https://www.youtube.com/watch?v=6EQBXjtSuNM

Writen by – Pooja Kumari

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com