Breaking News
Home / ताजा खबर / कीर्ति आजाद थामेंगे कांग्रेस का हाथ

कीर्ति आजाद थामेंगे कांग्रेस का हाथ

दरभंगा ब्यूरो, अरफा जावेद- क्रिकेट से राजनीति का रुख करने वाले दरभंगा के सांसद कीर्ति झा आजाद जल्द भाजपा का दामन छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार वे 12 फरवरी को कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। वहीं, कीर्ति झा ने मौजूदा सत्र खत्म होते ही पार्टी बदलने की ओर इशारा किया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

भाजपा से सांसद कीर्ति आज़ाद ने कुछ दिनों पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार सरकार के साथ-साथ भाजपा पर भी हमला बोला था। बता दें कि वे पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के पुत्र हैं और इस वजह से कीर्ति झा के परिवार का कांग्रेस से पुराना नाता रहा है। अब उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार वे 12 फरवरी को दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

वहीं, कीर्ति झा का कहना है कि वे संसद का बजट सत्र खत्म होते ही नई पारी का ऐलान कर देंगे। मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने पार्टी के ऐलान को लेकर थोड़ा रुकने की बात कही है।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com