Breaking News
Home / ताजा खबर / दीदी को “हेलीकॉप्टर” से क्यों लगता है डर।

दीदी को “हेलीकॉप्टर” से क्यों लगता है डर।

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा –  पश्चिम बंगाल में लगातार राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। यहां बीजेपी और ममता बनर्जी आमने सामने हैं। दोनों के बीच आर-पार की लड़ाई चल रही है। जहां एक ओर बीजेपी पश्चिम बंगाल में अपनी जमीन तलाशने में लगी हुई है, वहीं दूसरी ओर ममता अपना गढ़ बचाने में लगी हुई हैं। इस बीच ममता पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हेलीकॉप्टरों को उतरने की मंजूरी नहीं दे रही हैं, जिससे ममता पर बीजेपी सवाल उठा रही है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

इससे पहले ममता द्वारा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रथ यात्रा को भी इजाज़त नहीं मिली थी। इस बात को लेकर काफी घमासान भी मचा था और अब ममता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को भी उतरने की अनुमती नहीं दी थी। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने फोन से ही सभा को सबोंधित किया था।

(CREDIT BY DD)

5 फरवरी मंगलवार के दिन योगी आदित्यनाथ को पुरुलिया में रैली करनी थी, लेकिन यहां भी हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन नहीं मिली थी। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने सड़क मार्ग से बंगाल जाने का फैसला किया था। बता दें कि योगी आदित्यनाथ मंगलवार को झारखंड के बोकारो तक हेलीकाप्टर से गए, फिर इसके बाद सड़क मार्ग से पुरुलिया में रैली को संबोधित किया।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

योगी आदित्यनाथ के बाद अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को भी उतरने और रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है। शिवराज चौहान ने कहा, ‘मेरी बेरहामपुर में रैली है, लेकिन मुझे सूचित किया गया है कि मेरे हेलिकॉप्टर के उतरने और रैली स्थल की अनुमति नहीं दी गई है।’ इसके साथ ही शिवराज ने कहा कि संविधान सभी राजनीतिक दलों को जनता के सामने अपना पक्ष प्रस्तुत करने की अनुमति देता है। ममता जी किससे डरती हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शिवराज सिंह चौहान बंगाल में रैली करने के लिए क्या रास्ता निकालते हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com