Breaking News
Home / ताजा खबर / कपिल शर्मा ने टॉप 10 में बनाई जगह, सलमान खान हुए बाहर, देखें पूरी TRP लिस्ट

कपिल शर्मा ने टॉप 10 में बनाई जगह, सलमान खान हुए बाहर, देखें पूरी TRP लिस्ट

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  एक बार फिर टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस की टीआरपी को करारा झटका लगा है । तमाम झगड़े और रोमांस के बावजूद ये शो टॉप 10 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया । वहीं द कपिल शर्मा शो ने अपनी जगह बरकरार रखी है। साथ ही अमिताभ बच्चन का शो केबीसी 11 भी इस लिस्ट से बाहर हो गया है ।

ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने 47वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की है। शहरी दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार जीटीवी के शो कुंडली भाग्य को दिया है। यह शो फिर से पहले नंबर पर रहा । वहीं दूसरे स्थान पर कलर्स का शो छोटी सरदारनी है ।


 

तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता…’ है। चौथे स्थान पर नया टीवी शो ‘ये जादू है जिन्न का’ और पांचवें स्थान पर जीटीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ रहा। छठे नंबर पर सोनी टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ रहा । ‘द कपिल शर्मा’ शो सातवें स्थान पर है। पिछले हफ्ते भी द कपिल शर्मा शो टॉप 10 में शामिल था।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ आठवें स्थान पर आ गया है। स्टार प्लस के शो ‘कहां हम कहां तुम’ ने नौवें पर एंट्री मारी है । 10वें नंबर पर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ रहा । इस बार की टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में अमिताभ बच्चन और सलमान खान के शो को जगह नहीं मिली ।


 

जबकि 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने अपनी जगह बना ली थी। केबीसी 11 अब ऑफ एयर होने जा रहा है। बता दें कि सलमान खान का ‘बिग बाॅस’ पिछली टीआरपी लिस्ट में भी टॉप 10 से बाहर था।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com