Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / आंगनवाड़ी सेविका मध्यान भोजन के मांग को लेकर सड़क पर उतरी।

आंगनवाड़ी सेविका मध्यान भोजन के मांग को लेकर सड़क पर उतरी।

मोहम्मद हसनैन की रिपोर्ट-

शिवहर:बिहार राज्य आंगनबाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में जिले भर के सभी आंगनवाड़ी सेविका सहायिका तथा मध्यान भोजन रसोईया संघ की जिले भर के सभी रसोईया आज सड़क पर मांग को लेकर उतर गए तथा तकरीबन 5 घंटा सड़क को जाम कर अपनी मांग मांगते रहे। आंगनबाड़ी सेविकाओं तथा मध्यान भोजन के मांगों को समर्थन में जिला कांग्रेस कमेटी के राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिला अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता समर्थन में धरना स्थल पहुंच गए तथा वही अखिल हिंद फॉरवर्ड ब्लॉक के प्रदेश महासचिव अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता मांगों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन देने लगे। राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने तथा अखिल हिंद फारवर्ड ब्लाक के प्रदेश महासचिव अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि इन दोनों की मांग एकदम जायज है इन्हें बिहार सरकार उचित सम्मान देकर इनहे काम पर लौटना चाहिए।

दोनों नेताओं ने कहा है कि सबसे ज्यादा गरीब एवं मजबूर मध्यान भोजन के रसोइया है, जो बहुत ही न्यूनतम दर्पण बच्चों को भोजन बनाती है बच्चों को सेवा दे रही है उन्हें उचित मानदेय देकर सम्मान करना चाहिए।

जबकि आंगनवाड़ी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक मंडल हरिश्चंद्र प्रसाद सिंह, लालबाबू उपाध्याय ,मदन प्रसाद सिंह एवं रसोईया संघ के जिला संयोजक वशिष्ठ चन्द्रवंशी ने कहा है कि जब तक हम लोगों को हमारी मांगे पूरी नहीं करेंगे तब तक यह धरना प्रदर्शन चरणबद्ध तरीके से चलता रहेगा चक्का जाम होने के कारण शहर में आवागमन पूर्ण रूप से बाधित हो गया ,वाहनों की लंबी कतारें लग गई, बड़ी मुश्किल से कैदी वाहन को व्यवहार न्यायालय भेजा गया, मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री के मुर्दाबाद के नारे लगे। समर्थन में कांग्रेस के राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिलाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह भी पहुंचे समर्थन में फॉरवर्ड ब्लॉक के प्रदेश महासचिव अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार सिंह भी पहुंचे स्थानीय जीरोमाइल चौक पर चारों तरफ का रास्ता को चक्का जाम किया.

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com