Breaking News
Home / ताजा खबर / Chhapaak: इंतजार खत्म, रिलीज हो गया ‘छपाक’ का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

Chhapaak: इंतजार खत्म, रिलीज हो गया ‘छपाक’ का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी बताने जा रहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ #ChhapaakTrailer का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिख रही है कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है।

ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है जो कि तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है। ट्रेलर के आखिर में मालती बनीं दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं। दीपिका का ये डायलॉग रोंगटे खड़े कर देता है। दीपिका पादुकोण ने इस रोल के लिए अपनी जान फूंक दी है। इसके अलावा फिल्म में उनका मेकअप भी रियल लग रहा है। वो एक एसिड अटैक सर्वाइवर ही लग रही हैं।



दीपिका को पहली बार ऐसा किरदार निभाते हुए देखना काफी दिलचस्प है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर के आने के बाद से ही #ChhapaakTrailer टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इतना ही नहीं दीपिका को इस अंदाज में देख फैंस कह रहे हैं कि ऐसी फिल्में हिंदी सिनेमा में बनाए जाने की जरुरत है। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये शानदार फिल्म होने वाली है। आप कुछ हटकर करने जा रही हैं। बहुत सारी शुभकामनाएं।

ये फिल्म मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। इससे पहले मेघना राजी जैसी सुपरहिट फिल्म का भी निर्देशन कर चुकी हैं। फिल्म छपाक, दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण पहली बार एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आने वाली हैं।



 

25 मार्च को दीपिका ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था जो लोगों का काफी पसंद आया था। जिसके बाद लोगों को इसका ट्रेलर देखने की बेचैनी बढ़ गई थी। बता दें, छपाक की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है। फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है। बता दें यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=Iz0yzLd-0rM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com