Breaking News
Home / ताजा खबर / दीपक ठाकुर का नया गाना हुआ रिलीज

दीपक ठाकुर का नया गाना हुआ रिलीज

सेन्ट्रल डेस्क, ज्योति :   बिग बॉस 12 से मिली पहचान के बाद दीपक ठाकुर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सबसे बड़े रियलिटी शो ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई और दीपक की सादगी ने लोगों का प्यार जीत लिया। इस शो से निकलने के बाद दीपक ठाकुर की तरक्की के रास्ते खुलते जा रहे हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के एक छोटे से गांव आथर में जन्मे दीपक ठाकुर ने अपने करियर की शुरुआत ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की थी। आपको बता दें कि दीपक का आज नया गाना ‘सुनो सुनो’ रिलीज हो गया है। दीपक ने यह गाना फिल्म सखा के लिए गाया है। बिग बॉस के बाद दीपक का ये पहला बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसकी जानकारी दीपक ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए दी।

 

 

इस गाने को दीपक ठाकुर और अनुषा शर्मा ने गाया है। इस गाने में दीपक की आवाज दिल को छू जाती है।
गाने के बोल को लोगों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि दीपक ठाकुर इससे पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर और मुक्केबाज मूवी में अपनी गायिकी का हुनर दिखा चुके हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com