Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस में दिखा नेपोटिज्म का असर, सलमान खान ने लगाई क्लास

बिग बॉस में दिखा नेपोटिज्म का असर, सलमान खान ने लगाई क्लास

पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस चल रही है। कई बड़े फिल्मी परिवारों और अभिनेताओं पर लगातार निशाना साधा गया। इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम लिया गया। वहीं इस हफ्ते बिग बॉस-14 में भी नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद होता दिखा। राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज्म प्रोडक्ट कहा था। जिसके बाद अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने राहुल के इस कमेंट पर उनकी जमकर क्लास लगाई।

सलमान ने राहुल को ना सिर्फ अलग ही अंदाज में फटकारा बल्कि नेपोटिज्म पर भी खुलकर बोले। सलमान ने इस दौरान जान कुमार सानू से भी पूछा कि – जान आपके पापा ने कितनी जगह आपके लिए काम मांगा? इसके जवाब में जान ने कहा कि – कभी नहीं सर। फिर सलमान ने राहुल से पूछा कि अगर आपका बच्चा भी सिंगर बने तो क्या उसे नेपोटिज्म कहोगे।

सलामान ने सवाल पूछते हुए कहा कि अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या उसे नेपोटिज्म कहेंगे? असल में मुद्दा ये है कि जिसमें टैलेंट होगा वो ही ही चल सकेगा। सलमान ने इस दौरान संजय दत्त, सनी देओल जैसे बड़े स्टार्स का उदाहरण देते हुए नेपोटिज्म की बात को सिरे से खारिज किया। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस के घरवालों को नसीहत दी कि इस प्लैटफॉर्म में नेपोटिज्म का मुद्दा लाने की जरूरत नहीं। सलमान पिछले वीकेंड का वार की तरह गुस्से में तो नहीं थे लेकिन जान कुमार सानू को लेकर राहुल वैद्य के नेपोटिज्म के कमेंट पर उन्होंने राहुल को खूब फटकार लगाई।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com