Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी का निशाना, तेजस्वी को कहा- ‘जंगलराज के युवराज’

पीएम मोदी का निशाना, तेजस्वी को कहा- ‘जंगलराज के युवराज’

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए पीएम मोदी चुनाव प्रचार के अभियान में उतरे हैं। आज पीएम मोदी ने पूर्वी चंपारण में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि मोतिहारी में आना तो बहुत बार हुआ है। लेकिन अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू होने के बाद आज पहली बार आपके बीच आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि सदियों के लंबे इंतजार, तप और तपस्या के बाद ये मौका आया है, उसके लिए रामायण की रचनास्थली के लोगों को मैं बधाई देता हूं।

वहीं पीएम मोदी ने कोरोना संकट का जिक्र भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि देश में जब कोरोना का संकट आया तो सबसे पहले गांव, गरीब और किसान के बारे में ही सोचा गया। ये संक्रमण गांव तक ना फैले, इसके लिए सही समय पर लॉकडाउन किया। गरीब परिवारों को भूखा ना सोना पड़े इसके लिए दीवाली और छठ पूजा तक मुफ्त राशन की व्यवस्था की गई है।

वहीं पीएम मोदी ने पहले चरण में एनडीए की बढ़त का दावा भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना संकट के बीच भी आपका ये उत्साह साबित करता है कि नतीजे क्या होने वाले हैं। आप लोगों का उत्साह देखकर 10 नवंबर के नतीजों का आभास हो गया है।

इसके अलावा पीएम मोदी ने एक बार फिर विरोधियों पर करारा प्रहार किया। पीएम मोदी ने कहा कि देश में एक तरफ लोकतंत्र के लिए पूर्ण रूप से समर्पित, एनडीए का गठबंधन है। दूसरी तरफ अपने स्वार्थ को समर्पित पारिवारिक गठबंधन हैं। सिर्फ और सिर्फ अपने-अपने परिवार के लिए काम कर रहे इन दलों ने आपको क्या दिया? बड़े-बड़े बंगले बने, तो किसके बने? महल बने, तो किसके बने? बड़ी-बड़ी करोड़ों की गाड़ियां आईं, गाड़ियों का काफिला बना, तो किसका बना।

इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस, आरजेडी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जिनकी नीयत खराब हो, जिनकी नीति सिर्फ गरीबों का धन लूटने की हो, जो निर्णय सिर्फ अपने और अपने परिवार को ध्यान में रखकर लेते हों, वो विकास के हर प्रयास का विरोध ही करेंगे।

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा। पीएम ने कहा कि उन्हें ना बिहार से कोई लेना देना है और ना बिहार की युवा पीढ़ी से कोई लेना देना है। तेजस्वी पर निशाना साधते हुए ‘जंगलराज के युवराज’ कहकर तंज कसा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com