Breaking News
Home / ताजा खबर / निकिता हत्याकांड: महापंचायत में हुआ बवाल, गुस्साए लोगों ने किया हाइवे जाम

निकिता हत्याकांड: महापंचायत में हुआ बवाल, गुस्साए लोगों ने किया हाइवे जाम

हरियाणा के बल्लभगढ़ में आज यानि 1 नवंबर को कुछ दिनों पहले हुए निकिता हत्याकांड को लेकर दशहरा मैदान में महापंचायत बुलाई गई है। जिसमें निकिता के परिवार के साथ साथ कई राजनीतिक दलों के लोग शामिल हुए। और जैसे ही ये पंचायत शुरू हुई वहां मौजूद कुछ लोगों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी और कहा कि यहां पर निकिता हत्याकांड का राजनीतिकरण हो रहा है। 

गुस्साए लोगों ने वहां बीजेपी और कांग्रेस पर पर इस मामले के राजनीतिकरण किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। और उसके बाद इन्होंने हाईवे पर पहुंचकर हाइवे जाम कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंची गई।

लेकिन कुछ ही देर में वहां स्तिथि खराब हो गई और प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अचानक ही एक होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी जिसके बाद पथराव शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि दूसरे समुदाय के करीब 20-25 युवकों ने पुलिस और प्रदर्शन कर रहे लोगों पर भी पथराव किया।

आपको बता दें कि सोमवार की शाम को बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर एक होनहार छात्रा निकिता तोमर की हत्या कर दी गई थी। निकिता, बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान ने पहले निकिता को अगवा करने की कोशिश की थी और नाकाम होने पर गोली मार दी थी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com