Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में पीएम मोदी की चुनावी हुंकार, कहा – डबल युवराज को फिर हराएगी एनडीए

बिहार में पीएम मोदी की चुनावी हुंकार, कहा – डबल युवराज को फिर हराएगी एनडीए

बिहार चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी बिहार में चुनावी रैलियां कर रहे है। इसके लिए उन्होंने सबसे पहली रैली चपरासी में की। जहां पीएम मोदी ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि एनडीए के ऊपर लोगों को भरोसा है.

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि , ‘पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। साथ ही उन्होंने एनडीए को वोट देने वाले लोगों का अभिनंदन भी किया। उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोगों को उनकी भावनाओं को ये लोग कभी समझ नहीं सकते. ये अपने परिवार के पैदा हुए हैं, अपने परिवार के जी रहे हैं, अपने परिवार के लिए ही जूझ रहे हैं। इसलिए उन्हें न बिहार से कोई लेना देना है और न बिहार की युवा पीढ़ी से कोई लेना देना है।

वहीं पीएम मोदी ने डबल इंजन वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर ऐसी सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। और उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी है। डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

आपने संबोधन में उन्होंने कोरोना काल की बात करते हुए लोगों को याद दिलाया कि दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो। और इसके लिए एनडीए की सरकार ने शुरुआत से ही प्रयास किया है कि वो इस संकटकाल में देश के गरीब, बिहार के गरीब के साथ खड़ी रही।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com