Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 :पीएम मोदी पश्चिमी यूपी में वर्चुअल रैलियों से बनाएंगे माहौल ,बरेली में आज होगा आयोजन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 :पीएम मोदी पश्चिमी यूपी में वर्चुअल रैलियों से बनाएंगे माहौल ,बरेली में आज होगा आयोजन

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअल रैलियों के जरिये पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा का चुनावी माहौल बनाएंगे।बता दें कि पहली वर्चुअल रैली की सफलता के बाद ही पार्टी ने 4, 6, 7 और 10 फरवरी को प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित की है।आज बरेली में पीएम की वर्चुअल रैली है।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी दो फरवरी को सुबह 11 बजे ब्रज क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे।वहीं हर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी स्क्रीन के जरिये वह मतदाताओं से रूबरू होंगे।रैली के दौरान बरेली,शाहजहांपुर और बदायूं के मतदाता जुड़ेंगे।इसके अलावा सोशल मीडिया के सभी माध्यमों पर भी इसका सीधा प्रसारण होगा।

आपको बता दें कि वर्चुअल रैली में बरेली की नौ,बदायूं की छह और शाहजहांपुर की छह सीटों से मतदाता जुड़ेंगे।इस दौरान विधानसभावार एलईडी स्क्रीन लगाईं गईं हैं।यहां पर पांच सौ लोग इस जनसभा में शामिल हो सकेंगे।जिसके लिए प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 फरवरी को पहले और दूसरे चरण के करीब सात से अधिक जिलों के विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में वर्चुअल रैली करेंगे।इसके अलावा 6, 7 और 10 फरवरी को दूसरे, तीसरे और चौथे चरण के विधानसभा क्षेत्रों की वर्चुअल रैली होगी।इस दौरान सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर रैली का सीधा प्रसारण किया जाएगा। वाट्सएप ग्रुप और मोबाइल संदेश के जरिये लोगों को रैली से जुड़ने के लिए लिंक भी भेजा जाएगा।

बता दें कि पार्टी की तरफ से विधानसभा क्षेत्रों में जगह-जगह एलईडी लगाकर एक-एक हजार लोगों को प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने की व्यवस्था की जाएगी और इसके साथ ही बूथों पर भी टीवी लगाकर बूथ अध्यक्षों,शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ स्थानीय लोगों को पीएम की रैली से जोड़ा जाएगा।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com