Breaking News
Home / ताजा खबर / छत्तीसगढ़ के शिवनाथ नदी में मिला नवजात का शव

छत्तीसगढ़ के शिवनाथ नदी में मिला नवजात का शव

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है बता दे कि ऐसी तस्वीर मानवता और हमे बार-बार शर्मसार करती हैं। अब एक नवजात को किसी ने शिवनाथ नदी में फेंक दिया। नवजात के सिर पर चोट और खून के निशान हैं। सोमवार को लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस शव को लेकर आसपास जानकारी जुटा रही है। मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है।

खबरों के मुताबिक, ग्राम भोथली निवासी कुछ ग्रामीण सोमवार को शिवनाथ नदी नहाने के लिए गए हुए थे। इस दौरान उन्हें नदी किनारे बच्चे का शव पड़ा मिला इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसे लेकर मितानिन और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से जानकारी जुटाई जा रही है। तीन दिन में यह दूसरे नवजात का शव मिला है।

जिले के गोकुल नगर क्षेत्र के मुक्ति धाम में भी 28 जनवरी को नवजात का शव मिला था। जो एक लड़की का था। किसी ने उसे कपड़े में लपेट कर मुक्ति धाम में छोड़ा था। सुबह जब सफाई कर्मी झाड़ू लगाने पहुंची तो बच्ची को कपड़े में लिपटा देखा। जानकारी के मुताबिक बच्ची को जिंदा ही छोड़ा गया था, लेकिन ठंड के चलते उसकी रात भर में मौत हो गई। इस संबंध में भी अभी पुलिस कुछ पता नहीं लगा पाई है।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com