Breaking News
Home / ताजा खबर / राजस्थान में पुलिस ने 48 किलो गांजे के साथ नशे के तीन सौदागरो को किया गिरफ्तार

राजस्थान में पुलिस ने 48 किलो गांजे के साथ नशे के तीन सौदागरो को किया गिरफ्तार

राजस्थान में पुलिस ने शहर में नशे का जाल फैलाने वाले गैंग का खुलासा किया है। बता दे कि क्यूआरटी और थाना भिवाड़ी पुलिस ने रामचौक स्थित एक रिहायशी मकान में दबिश देकर तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 48 किलो गांजा, दो देशी कट्टे और 60 हजार रुपए जब्त किए गए हैं।

भिवाड़ी एसपी शांतनू कुमार सिंह के मुताबिक जिले में सभी बीट कॉन्स्टेबल और बीट अधिकारियों को अवैध मादक पदार्थों पर निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। वही थाना भिवाड़ी के कॉन्स्टेबल संदीप को मुखबिर से सूचना मिली कि रामचौक के पास टीटू गुर्जर के मकान में तीन-चार लड़के उड़ीसा की तरफ से गांजा लाकर शहर में छोटी-छोटी पैकिंग कर महंगे दामों में बेचते हैं।

जिसके बाद एसपी ने बताया कि इस सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरूण मच्या के सुपरविजन, सीओ हरिराम कुमावत और भिवाड़ी थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया क्यूआरटी टीम और भिवाड़ी थाना पुलिस टीम ने मकान में दबिश देकर अजय सिहं निवासी थाना सोहना जिला गुडगांव हरियाणा, सिकंदर राय निवासी थाना डेहनी जिला छपरा बिहार और मनीष राजगोड निवासी थाना मंगरोन जिला दमोह मप्र को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान सिकंदर और मनीष के कब्जे से दो कट्टे और अजयसिंह के कब्जे से एक पिस्टल बरामद की गई। इसके अलावा फरार आरोपी ओमप्रकाश उर्फ टीटू गुर्जर पुत्र जाहरिया की तलाश अभी जारी है। और पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करेगी

About Swati Dutta

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com