Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / राहुल गांधी के लेज़र लाइट पर पार्टी ने कह दी ऐसी बात !

राहुल गांधी के लेज़र लाइट पर पार्टी ने कह दी ऐसी बात !

अमेठी में रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चेहरे पर हरी लाइट देखने को मिली, जिसके बाद थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी सा माहौल हो गया।  आपको बता दें कि राहुल गांधी बुधवार को अमेठी से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनकी मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा उनके साथ थे। राहुल गांधी अमेठी से लगातार तीन बार सांसद चुने गए हैं ।  2004 में उन्होंने पहली बार यहां से जीत हासिल की थी। फिर 2009 में और 2014 में भी वह इस सीट से विजयी रहे थे। पिछली बार उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की स्मृति ईरानी को चुनाव में हराया था। 2019 लोकसभा में भी उनके सामने स्मृति ईरानी हैं।

Image result for rahul gandhi laser light

और पढ़े – जया बच्चन ने खोले अपने शादी के राज, कारण जानकर हो जायेंगे हैरान

दरअसल, बुधवार को जब राहुल गांधी अमेठी से नामांकन करने के बाद रोड शो कर रहे थे तब मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी के चेहरे पर 7 बार हरे रंग का लेज़र लाइट देखने को मिला। अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह लाइट स्नाइपर गन जैसे किसी हथियार की हो सकती है। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने गृहमंत्रालय को घेरते हुए सुरक्षा को लेकर सवालिया निशान खड़ा कर दिया।

Image result for rahul gandhi laser light

जिसके बाद गृह मंत्रालय (राजनाथ सिंह) ने  एसपीजी डायरेक्टर को इस मामले में छानबीन करने का आदेश जारी किया।     गुरुवार को  गृह मंत्रालय (राजनाथ सिंह) राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक से इंकार करते हुए कहा कि ‘यह लाइट फोटोग्राफर की कैमरे की लाइट है। जो उस दरमियान राहुल गाँधी के द्वारा मीडिया से बातचीत के भाषण को कैमरे में कैद कर रहा था।’ 

जिसके बाद एसपीजी ने भी जाँच के निष्कर्ष के बारे में राहुल गांधी के स्टाफ को जानकारी दे दी हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com