Breaking News
Home / Uncategorized / हरनाही में लगी आग, 12 बर्ष के बच्ची के साथ लाखों की संपत्ति राख

हरनाही में लगी आग, 12 बर्ष के बच्ची के साथ लाखों की संपत्ति राख

शिवहर से मोहम्मद हसनैन –बीती रात हरनाही गांव में लगी आग से एक 12 वर्ष की बच्ची की मृत्यु जलकर हो गई है, वहीं 6 बकरीया ,गाय के साथ 12 घर जलकर राख हो गया है जिससे लाखों की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद अफाक अहमद, एसडीपीओ राकेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी तौकीर हाशमी, थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अशोक कुमार राय, सीआई सहित कई सरकारी कर्मी पहुंचकर घटना का मुआयना किया है।

अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद अफाक अहमद ने आग में जलने से मृत्यु होने वाली 12 वर्षीय प्रियांशु कुमारी के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए आदेश दिए हैं वहीं हर सरकारी सहायता पीड़ित के परिजनों को देने का आश्वासन दिया है।

घटना कल की बुधवार की देर रात 9:00 बजे की है घूर से लगी आग के कारण भयंकर आग लगी जिससे 12 घर जल गए

हरनाही पूर्वी के वार्ड नंबर 2 में वीरेंद्र सिंह, वीर लाल सिंह, स्वर्गीय शंकर सिंह, राजेंद्र सिंह ,पवन कुमार, हरिवंश कुमार ,दिलीप कुमार, राज मंगल सिंह, रामबली सिंह, संजीव कुमार, मालती देवी ,बीगु राय के घर जलकर राख हो गया है

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड के द्वारा तथा स्थानीय लोगों की मदद से आग पर मशक्कत के बाद काबू पाया गया जब तक कुछ लोग संभल पाते आग की लपटें ने 12 घर के आगोश में ले लिया तथा कोई सामान निकालने से पहले ही सभी घर जलकर राख हो गए।

अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद अफाक अहमद ने सीआई को निर्देश दिया है कि मवेशी चिकित्सा को बोला कर जांच कराएं तथा तुरंत रिपोर्ट दे।

मौके पर अजब लाल चौधरी पूर्व जिला पार्षद शिवहर तथा पूर्व मुखिया रामाकांत राम मुखिया कामिनी देवी सहित ग्रामीणों ने आपात घटना पर पहुंचकर पीड़ितों को सांत्वना दी है

जबकि अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद अफाक अहमद ने मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए अनुदान की राशि देने की घोषणा की है, जो जानवर मरे हैं उनको अनुदान के तौर पर 10 -10 हजार देने का आश्वासन दिया गया है

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com