Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान आमिर खान से काफी अच्छे : दिव्या भारती

सलमान आमिर खान से काफी अच्छे : दिव्या भारती

सेंट्रल डेस्क रूपक J – सुपरस्टार रही दिव्या भारती का पुराना इंटरव्यू इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, यह इंटरव्यू खासतौर से आमिर खान से जुड़ा हुआ है। जहां दिव्या भारती ने कहा था  “आमिर खान को सीनियर की तरह रहना चाहिए ना की सुपर स्टार की तरह”  दिव्या भारती ने बताया कि आमिर की वजह से उसने काफी बार रो भी चुकी लेकिन सलमान ने उनका अच्छा साथ दिया था। आपको बता दें कि छोटी उम्र में ही दिव्या भारती ने कई सुपरहिट फिल्म दिए ।  ऋषि कपूर, शाहरुख खान , गोविंदा, सनी देओल सब के साथ काम किया है लेकिन कुछ एक्टर है जिनसे उनकी बिल्कुल नहीं बनती थी।

इंटरव्यू के दौरान दिव्या भारती ने आमिर खान के बारे में बहुत कुछ कहा था लेकिन वही सलमान खान की जमकर तारीफ की। आमिर खान के बारे में बोला कि ”आमिर मुझसे अपसेट था बल्कि मुझे उस आदमी से अपसेट होना चाहिए था जब आप लाइव शो करते हैं जाहिर आप से कुछ गलती हो सकती है, मुझसे भी गलती हुई लेकिन छोटी थी नोटिस नहीं किया गया मैंने तुरंत परफॉर्मेंस कवर कर लिया लेकिन आमिर को पता चला”.  जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा दुःख पहुंचाया जब मैंने आमिर खान को जूही चावला के साथ परफॉर्मेंस करते देखा,अगला नंबर मेरे साथ डांस करने का था लेकिन उन्होंने मेरे साथ डांस करने से मना कर दिया और कहा कि मैं बहुत थक गया हूं। जिसके बाद मुझे रोना आ गया फिर सलमान खान आगे आये,  पैर में चोट के बावजूद सलमान खान मेरे साथ परफॉर्मेंस किया।

 

सलमान खान की अच्छाई ने मेरे दिल को छू लिया ।   दिव्या भारती ने कहा कि मुझे दुःख है आमिर ऐसा बर्ताव करते हैं । जूनियर के हिसाब से यदि हम कुछ गलत करते हैं तो हमें  क्या बाहर हो जाना चाहिए जबकि सीनियर होने के नाते उन्हें समझाना चाहिए था ।  आमिर सीनियर की तरह नहीं बल्कि सुपर स्टार की तरह बात करते थे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com