Breaking News
Home / ताजा खबर / बीएसपी उम्मीदवार की ललकार कहा-मोदी को AK -47 से दूंगा जवाब

बीएसपी उम्मीदवार की ललकार कहा-मोदी को AK -47 से दूंगा जवाब

NEWS DESK

पूर्व विदेश मंत्री के बेटे और बीएसपी नेता जगत सिंह अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जगत सिंह ने प्रधान मंत्री मोदी और राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर यह विवादित बयान दिया है।

रामगढ विधानसभा सीट से जगत सिंह ने कहा की वो अपना पत्थर का जवाब AK -47 से देते है। आजाओ मोदी जी के साथ सभी, सभी को पेटी भर के दूंगा। जिसके बाद जगत सिंह का वीडियो वायरल काफी वाइरल हो रहा है।

बता दें कि रामगढ़ विधानसभा सीट पर पूर्व में बीएसपी उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह की मौत के बाद चुनाव स्थगित कर दिया गया था। यहां 28 जनवरी को मतदान और 31 जनवरी को मतगणना की तारीख निर्धारित है। जगत सिंह ने 9 जनवरी को यहां बीएसपी उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया।

बताया जा रहा है कि यह विडियो नामांकन के बाद का ही है। वायरल विडियो में सिंह कहते हुए दिखते हैं, ‘मैं पीछे नहीं हटूंगा। गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी। पत्थर का जवाब एके-47 के साथ करता हूं मैं। तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी…सबको पेटी पैक करके भेजूंगा।’

इस वीडियो के बाद लोगो में इसका गुस्सा दिखने लगा है। हालाँकि अभी तक किसी भी नेता ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रियाएं नहीं दी है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com