Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म मणिकर्णिका की अच्छी कमाई के बिच कंगना पर लगे संगीन आरोप

फिल्म मणिकर्णिका की अच्छी कमाई के बिच कंगना पर लगे संगीन आरोप

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति:  कंगना रनौत और कृष के बिच झगड़े की खबरे तो काफी समय से आ रही है। और इन  दोनो के झगड़े की वजह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी थी। बताया जा रहा है कि कृष के फिल्म छोड़ने के बाद ही कंगना ने मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी की कमान संभाली थी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर किल्क करें ।

facebook

लेकिन अब कृष ने फिन्म को छोड़ने की वजह के साथ ही कंगना पर कई संगीन आरोप भी लगाए है। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी जब लॉन्च हुई थी तो उसे कृष को डायरेक्ट करने के लिए दी गई है ।लेकिन कृष ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी। कृष ने मीडिया से बात-चित के दौरान बताया की कैसे कंगना उनके साथ पेशआती थी।  कृष ने बताया कि उनको जबरन ये फिल्म छोड़नी पड़ी क्योंकि हालात कुछ ऐसे हो गए थे जिसकी वजह से वंहा काम करना बहुत ही मुश्किल हो गया था।
कृष ने कहा कि जब वो ये फिल्म बना रहे थे तो गोल्ड की तरह बन रही थी लेकिन बाद में कंगना ने आ कर उसे सिल्वर में बदल दिया । फिल्म को अच्छे रिव्यूज़ मिले हैं लेकिन ये बहुत ही अच्छे हो सकते थे । उन्होंने कहा कि कंगना ने उनके साथ हमेशा ही बड़ा सख्त बर्ताव किया है ।
कृष ने आरोप लगाया कि फिल्म में सोनू सूद का किरदार इंटरवल के बाद मारा जाना था क्योंकि वो किले तक योद्धाओं को पहुँचने में मदद करता है लेकिन कंगना चाहती थीं कि वो इंटरवल में ही मर जाए । कृष ने ये भी कहा कि फिल्म मणिकर्णिका को बनाने की प्रक्रिया शुरू से भी बहुत गलत तरीके से चली है l उन्होंने कंगना की इस बात को भी गलत बताया कि कंगना ने मणिकर्णिका का 70 प्रतिशत हिस्सा डायरेक्टर बन कर शूट किया है ।
उनका कहना है कि फिल्म को पिछले साल ही पूरा कर लिया गया था लेकिन फिल्म में बदलाव किए गए और कंगना को को -डायरेक्टर बना दिया गया । इस पर पुजा भट्ट का बयान आया उन्होने कहा कि ये फिल्म इंडस्ट्री का रूल है कि हर किसी को उसके काम का सम्मान दिया जाना चाहिए । अगर ऐसा हुआ है तो गलत है ।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com